सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

*भगवान शिव जी की अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने को लेकर शिमला पुलिस में शिकायत* *भगवान का अपमान करने वाले हिंदू धर्म विरोधी लोगों पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस करे कड़ी कार्रवाईः देवभूमि संघर्ष समिति*

 *भगवान शिव जी की अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने को लेकर शिमला पुलिस में शिकायत*


*भगवान का अपमान करने वाले हिंदू धर्म विरोधी लोगों पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस करे कड़ी कार्रवाईः देवभूमि संघर्ष समिति*




*शिमला*

सोशल मीडिया पर कुछ अज्ञात लोगों द्वारा हिंदू धर्म विरोधी सामग्री डालने का गंभीर मामला सामने आया है। इसमें भगवान शिव जी को अपमानित करने का कृत्य किया जा रहा है। भगवान शिव की अश्लील फोटो बनाई जा रही है, जिनको फेसबुक पर “सत्य की खोज ”  नामक पेज पर लगातार अपलोड जा रहा है। हिमाचल देवभूमि संघर्ष समिति के सह संयोजक मदन ठाकुर ने इसको लेकर एक शिकायत पुलिस थाना बालूगंज में दी है।



मदन ठाकुर ने कहा कि भगवान शिव की अश्लील फोटो बनाकर इनको सोशल मीडिया पेज पर अपलोड कर इनको वायरल किया जा रहा है। मदन ठाकुर ने  कहा है कि उनको फेसबुक पर “सत्य की खोज” नामक पेज मिला है। इसमें भगवान शिव जी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने के साथ ही उनकी अश्लील फोटो बनाकर डाली जा रही है। यही नहीं इस पेज में भगवान श्रीराम और भगवान श्री कृष्ण को लेकर भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है। इससे हिंदू धर्म के लोगों की भावनाएं आहत हो रही है। उन्होंने कहा कि एक विशेष समुदाय के लोगों द्वारा इसको सोशल मीडिया वायरल करने का काम किया जा रहा है, इससे समाज में सांप्रदायिक सौहार्द खराब किया जा रहा है।



मदन ठाकुर ने कहा कि अगर इनके पैगंबर पर कुछ बोलता है तो ये लोग इसे एक बड़ा मुद्दा बनाते हैं जबकि भगवान शिवजी को इस तरह से अपमानित किया करने का कृत्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस कृत्य से हिंदू समाज बुरी तरह से आहत है और उनके लिए यह असहनीय है। भगवान का इस तरह से  अपमान करने से समाज में सांप्रदायिक तनाव बढ़ेगा जो कि चिंता का विषय है। ऐसे में पुलिस इस पेज को तुरंत बंद करे और इस तरह का कृत्य करने वालों पर एफआईआर कर उनको गिरफ्तार करे ताकि समाज में सौहार्द बना रहे।



देवभूमि संघर्ष समिति ने चेताया है कि अगर इन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो हिंदू समाज सड़कों पर उतरकर खुद निर्णय करने को मजबूर होगा जिसकी सारी जिम्मेवारी शासन और प्रशासन की होगी।




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सुंदरनगर पुलिस की दरिंदगी का शिकार बना नाबालिग छात्र, पूछताछ के दौरान फाड़ा कान का पर्दा।

 सुंदरनगर पुलिस की दरिंदगी का शिकार बना नाबालिग छात्र, पूछताछ के दौरान फाड़ा कान का पर्दा। सुंदरनगर उपमंडल के अंतर्गत आने वाली चौक पंचायत के नौलखा गांव के रहने वाले आई.टी.आई प्रशिक्षु नाबालिग छात्र आदित्य ठाकुर सपुत्र स्वर्गीय श्री खूब राम का सुंदरनगर देवता मेला में चोरी के आरोप में सुंदरनगर पुलिस स्टेशन के भीतर पूछताछ के दौरान आवश्यकता से अधिक बल प्रयोग कर पुलिस कार्मिकों ने उसका एक कान का पर्दा फाड़ कर उम्र भर के लिए दिव्यांग बना दिया। युवक के अभिभावकों द्वारा सुंदरनगर के नागरिक अस्पताल में सक्षम चिकित्सा अधिकारी के समक्ष शुक्रवार के दिन चिकित्सा जांच करवाई गई। इस जांच में पता चला है,कि उक्त छात्र का कान का पर्दा भंग हो चुका है। दरअसल आदित्य और उसका दोस्त अनुज पुत्र श्री बसंत राम गांव कांगू निवासी आई.टी.आई से छुट्टी होने के उपरांत मंगलवार को शाम के समय सुंदरनगर देवता मेला में एक साथ देवताओं के दर्शन एवं चढ़ावा चढ़ाने गए थे। उस वक्त एक महिला का पर्स चोरी हो गया था,व उसने नजदीकी पुलिस सहायता कक्ष में चोरी की शिकायत की थी। उस स्थिति में पुलिस द्वारा मेले में लगाए गए सी.सी.टी.वी वीडियो क

भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी झूठ की सीमाओं को लांघ कर कर रही प्रचार आकाश शर्मा

 भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी झूठ की सीमाओं को लांघ कर कर रही प्रचार आकाश शर्मा  मंडी अजय सूर्या :- कांग्रेस पार्टी मुख्य प्रवक्ता हिमाचल प्रदेश कांग्रेस आकाश शर्मा अधिवक्ता ने प्रेस को जारी बयान मे कहा कि भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी द्वारा वर्तमान सांसद प्रतिभा सिंह पर आरोप लगा रही है कि उन्होंने सांसद निधि का आवंटन नहीं किया यह लिस्ट जारी कर रहा हूं। जिसमें सिलसिले वार सांसद निधि को दर्शाया गया है।आज भारतीय जनता पार्टी व उनकी प्रत्याशी झूठ की सभी सीमाओं को लांघकर प्रचार कर रही हैं और अवांछनीय इल्जाम लगा रही हैं ।बड़े और छोटे का लिहाज नहीं कर रही कृपया कर वह उनके प्रवक्ता उपयुक्त मंडी कुल्लू लाहौल स्पीति चंबा व शिमला किन्नौर से सांसद निधि आवंटन के बारे में उनके पेज पर जाकर डिटेल ले सकते है। मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता आपकी बातों पर व झूठ पर विश्वास नहीं करती। मंडी नगर निगम के क्षेत्र में 30 लाख का पुल आईआईटी मेडिकल कॉलेज एडीबी प्रोजेक्ट पेय जल योजना व अन्य प्रेस्टीजियस प्रोजेक्ट्स श्रीमती प्रतिभा सिंह की ही देन है कृपया कर वेरीफाई करें व जो झूठ बोल रही हैं या बुलाया जा रहा है उसके लि

हिमाचल प्रदेश विधानसभा से आरटीआई के माध्यम से प्राप्त दस्तावेज

 ये हिमाचल प्रदेश विधानसभा से आरटीआई के माध्यम से प्राप्त दस्तावेज हैं।  इन दस्तावेजों से पता चलता है कि विधानसभा के नियमों के अनुसार विधायकों को भत्ते के समर्थन में बिल प्रस्तुत करने की कोई आवश्यकता नहीं है। एक दस्तावेज में विधायक के वेतन और भत्ते का ब्यौरा दिया गया है। वेतन मात्र 55000 रुपये प्रति माह है। तथा भत्ते प्रति माह एक लाख पचपन हजार रुपये हैं। तथा भत्ते के खर्च के समर्थन में कोई प्रमाण देने की आवश्यकता नहीं है। इसका मतलब यह है कि हिमाचल प्रदेश के एक विधायक का पूरा वेतन 2,10,000 रुपये प्रति माह है, लेकिन कर योग्य राशि केवल 55,000 रुपये प्रति माह है। नियमों के अनुसार, बिना सहायक दस्तावेजों के भत्ते नहीं दिए जा सकते। और बिना सहायक दस्तावेजों के भत्ते वेतन का हिस्सा बन जाते हैं और कर योग्य हो जाते हैं। बिना दस्तावेज के विधायकों के सभी भत्ते बंद कर दिए जाने चाहिए। केवल वेतन का भुगतान किया जाना चाहिए.